Homeशिवहरएक युवक की हत्या करने पहुंचे 3 अपराधियों को पुलिस ने किया...

एक युवक की हत्या करने पहुंचे 3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना के अवर निरीक्षक रामायण कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम के द्वारा भोरहा के एक युवक की हत्या के नीयत से पहुंचे चंपारण के तीन अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के एक बड़े वारदात की संभावना को टाल दिया है। गिरफ़्तार अपराधियों में सीमावर्ती पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना के कृष्णानगर निवासी लड्डू कुमार, रंजय कुमार व विकास कुमार शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

दरसल अवर निरीक्षक रामायण कुमार पुलिस बल के साथ हाईवे के पहाड़पुर के पास वाहन जांच अभियान चला रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवकों के भोरहा गांव में होने की सूचना मिली। थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में अवर निरीक्षक रामायण कुमार व पुलिस टीम नयागांव पहुंची। जंहा पुलिस के पहुंचते ही अपराधी भागने लगे। पुलिस टीम के द्वारा खदेड़ कर एक अपराधी लड्डू कुमार को दबोच लिया गया। वहीं उसके दो साथी बाइक से कूदकर फरार हो गए। तलाशी में लड्डू कुमार के पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद किया गया। इधर, पुलिस की टीम फिल्मी स्टाइल  में भाग रहे दो अन्य अपराधियों का पीछा जारी रखा। इस दौरान पुलिस टीम को अलर्ट करते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई। वहीं पीछा कर भाग रहे रंजय कुमार व विकास कुमार को दबोच लिया गया।

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लोडेड पिस्टल, दो कारतूस, एक बाइक और तीन स्मार्ट फोन भी जब्त किया है। पूछताछ में बदमाशों ने स्वीकार किया है कि श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के भोरहा निवासी प्रिंस कुमार नामक युवक ने गाली-गलौज की थी। वहीं धमकी दी थी। लिहाजा तीनों उसकी हत्या के उद्देश्य से आए थे।  इस संबंध में अवर निरीक्षक रामायण कुमार के आवेदन पर थाने में चार के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसपी अनंत कुमार राय ने इसे पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है। साथ ही कहा कि पुलिस की सक्रियता से बड़े वारदात की साजिश टल गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments