Homeजमुईएक बंदी की हुई मौत, जेल के अंदर मारपीट करने का स्वजन...

एक बंदी की हुई मौत, जेल के अंदर मारपीट करने का स्वजन ने लगाया आरोप

Bihar:मुई जिले के कैदी वार्ड में भर्ती एक बंदी की तबीयत अचानक सोमवार की देर रात बिगड़ गई। उसके पेट और छाती में तेज दर्द होने लगा। इसके बाद सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बंदी की मौत हो गई। मृतक बंदी की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के संसारपुर का निवासी प्रदीप यादव के रूप में हुई है। इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतक बंदी के परिवार वालों को  मिली वो लोग मंगलवार की सुबह  सदर अस्पताल पहुंचे जहां बंदे की मौत के बाद पूरे परिवार में  कोहराम मच गया ।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल होने लगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS news

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार के दोपहर पेट व  छाती में दर्द होने की शिकायत पर सुरक्षा कर्मियों के द्वारा बंदी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां तबीयत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर अभिषेक गौरव के द्वारा कैदी वार्ड में भर्ती किया गया था। उस वक्त स्थिति सामान्य थी। लेकिन सोमवार के देर रात अचानक उसके पेट व  छाती में तेज दर्द होने लगा फिर इलाज के दौरान प्रदीप यादव की मौत हो गई। शिवनंदन यादव व अन्य स्वजन ने बताया कि मारपीट व एससी एसटी मामले में बेल टूटी की वजह से 14 दिसंबर को प्रदीप यादव जेल गया था।

इस दौरान जेल के अंदर से पैसा की डिमांड लगातार की जा रही थी। 20 हजार  मांगा गया था। कई बार  पर पैसे भी भेजा गया था।  जिसका साक्षी स्क्रीनशॉट उनके पास मौजूद भी है। इतना ही नहीं इलाज के नाम पर जेल के अंदर से विकास पांडेय नामक सख्श के द्वारा 2500 रुपया लिया गया था। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जब प्रदीप यादव की तबीयत में सुधार नहीं हुई थी तो उन्हें पटना ले जाने के लिए भी कहा गया था। लेकिन जेलकर्मियों के द्वारा उन्हें पटना नहीं ले जाया गया।। आगे स्वजन ने यह भी आरोप लगाया की जेल के अंदर प्रदीप यादव की पिटाई की गई है। जिस वजह से उसकी मौत हुई है।  फिलहाल प्रदीप की मौत के बाद अब तक कोई भी जेल प्रशासन अस्पताल नहीं पहुंचे हैं। जिससे परिवार वालों में आक्रोश व्याप्त है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments