Homeकैमूरएक ट्रक व दो कार से 3247 लीटर शराब हुआ बरामद, तीन...

एक ट्रक व दो कार से 3247 लीटर शराब हुआ बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट की जांच चौकी पर बुधवार को स्थानीय थाना पुलिस व एंटी लीकर टास्क फोर्स के द्वारा एक ट्रक से 2660 लीटर शराब बरामद किया गया है। साथ ही दुर्गावती पुलिस के द्वारा भी चिपलीपोखर गांव के समीप दो कार से 587 लीटर शराब बरामद किया गया है। मौके पर से पुलिस के द्वारा चालक सहित दो कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि वही दो कारोबारी भागने में सफल रहे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मोहनिया थाना
मोहनिया थाना

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी पवन कुमार यादव व अनुशील कुमार के द्वारा मोहनियां थाना में प्रेसवार्ता के दौरान बताया गया की मोहनियां थाना के प्रशिक्षु एसआई विशाल कुमार एंटी लीकर टास्क फोर्स के साथ समेकित चेकपोस्ट की जांच चौकी पर यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक (एच आर 64 ए 9804) को रोका गया। जब उसकी जाँच की गई तो देखा गया की चावल की लाई की बोरियों के बीच में कार्टून में शराब रखी हुई थी। शराब की कुल मात्रा 2660 लीटर थी। चालक रामफल निवासी राजौध वार्ड संख्या 2 थाना राजौध जिला कैथल हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में चालक के द्वारा बताया गया कि चंडीगढ़ से कोलकाता जा रहा था। शराब को पटना पहुंचाना था।

वहीं दुर्गावती थाना पुलिस के द्वारा चिपलिपोखर गांव के समीप जीटी रोड पर यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इस टीम में एसआई सतीश कुमार व विशाल कुमार पुलिस बल के साथ शामिल थे। इस दौरान यूपी की तरफ से आ रही एक बोलेरो व स्कोडा कार को रोका गया। तलाशी में बोलेरो से 448 लीटर व स्कोडा से 138 लीटर शराब बरामद किया गया। कार सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें पटना जिला के अथमल गोला थाना के नया टोला सबनीमा निवासी नीतीश कुमार व विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। कार सवार दो लोग भागने में सफल रहे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। छापेमारी में समेकित जांच चौकी पर तैनात उत्पाद टीम का भी सहयोग रहा। होली पर्व को ले शराब कारोबारियों की सक्रियता बढ़ गयी है। जिसको देखते हुए पुलिस भी सख्त है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments