Homeअररियाएक किशोर का शव हुआ बरामद, हत्या की आशंका

एक किशोर का शव हुआ बरामद, हत्या की आशंका

Bihar: अररिया जिले में खलीलाबाद वार्ड संख्या 25 में पुराने पोस्टमार्टम के सामने बन रहे बिल्डिंग के पीछे एक 15 वर्ष के किशोर का शव बरामद किया गया है। जिसे देखने के लिए स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक किशोर की पहचान मोहम्मद राशिद उर्फ फुरकान के 15 वर्षीय पुत्र खुशदिल के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम करा किशोर के  परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। वहीं घटना के बाद मृतक किशोर की परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृतक खुशदिल के चाचा मोहम्मद साकेत ने बताया कि उनका भतीजा रविवार को  संध्या में ही घर से निकला था ।

उसने दुकान से किसी सामान को लाने की बात घर वालों को बताई थी। जब देर रात तक उनका भतीजा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका भतीजा का कोई पता नहीं चला। इसी दौरान सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली कि खलीलाबाद वार्ड संख्या 25 में पुराने पोस्टमार्टम के सामने बन रहे बिल्डिंग के पीछे उनके भतीजे का शव पड़ा है।  इसके बाद वह सभी घटनास्थल पर पहुंचे जहां उनका भतीजा मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था। शव को देख कर आशंका जताया जा रहा था की बेहरहमी से पीट-पीटकर गला घोट कर हत्या कर दी गई है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यदुवेंदु ने बताया कि परिजनों के द्वारा आवेदन मिला है ।जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments