Homeरोहतासउप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Bihar: सासाराम लोकसभा क्षेत्र के तिलौथू में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा जनसभा से भाजपा के उम्मीदवार शिवेश राम को जीत दिलाने का आग्रह किया गया। उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा कहा गया कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए शिवेश राम को वोट दीजिए। वर्ष  2014 में मोदी जी आए और कहा गांव—गांव बिजली पहुंचायेंगे पहुंचा की नहीं पहुंचा। अब मोदी जी ने कहा है कि बिजली बिल को जीरो पहुंचायेंगे, इसलिए ताकत चाहिए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की वर्ष 1990 से 2005 तक एक लोख लोगों को भी नौकरी नहीं मिला लालू जी के राज मे। जबकि नीतीश जी के राज में 2010 से 2020 तक पांच लाख 78 हजार लोगों को नौकरी मिला। नीतीश कुमार ने जो दस लाख नौकरी का वादा किया है, 2025 के चुनाव के पहले हम एक—एक नियुक्ति भरकर ही आपसे वोट मागने आउंगा। कहा कि इसलिए मजबूत सरकार चाहिए। कहा कि आपको पता है कि शिवेशराम को जीताईयेगा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे इसलिए मजबूत सरकार चाहिए। जिस तरह देश में मोदी जी ने कहा है कि भ्रष्टाचार करोगे तो जेल में बंद करूंगा। उसी तरह अभी डेढ़ साल तक एनडीए सरकार चलनी है, तबतक बालू माफिया, शराब माफिया जमीन माफिया है उसे बक्सर या सासाराम जेल में बंद करूंगा।

कोई अपराधी बचना नहीं चाहिए, या तो सम्राट चौधरी को रास्ते से हटाओ या आपको रास्ते से हटना होगा, कोई बचाने वाला नहीं होगा। एक मजबूत सरकार चाहिए, ताकि अपाराधी और भ्रष्टाचारी पर कार्रवाई हो सके। बिहार में 40 के 40 सीट देकर मजबूत सरकार बनानी है। कहा कि शाहाबाद का चारों सीट जीताने के लिए भाजपा का कार्यकर्ता कतरा—कतरा खून बहा देगा। सभा को पूर्व उपमुख्यमंत्री ब्रज किशोर प्रसाद संबंधित भाषण में कहा कि सासाराम लोकसभा क्षेत्र से शिवेश राम जीतकर प्रधानमंत्री मोदी जी के कंधों को मजबूत कीजिए।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments