Homeकुदराउप मुखिया व रोजगार सेवक में मनरेगा के काम को लेकर विवाद

उप मुखिया व रोजगार सेवक में मनरेगा के काम को लेकर विवाद

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ससना ग्राम पंचायत में मनरेगा के काम को लेकर उप मुखिया और पंचायत रोजगार सेवक के बीच विवाद का मामला सामने आया है। जिसको लेकर उप मुखिया के द्वारा कुदरा थाना एवं एससी एसटी थाना भभुआ में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

प्रखंड के ओझवलिया गांव के निवासी उप मुखिया रामाश्रय राम के द्वारा पंचायत रोजगार सेवक पर मारपीट, गाली गलौज एवं अभद्र व जातिसूचक शब्दों द्वारा अपमानित करने का आरोप लगाया गया है। प्राथमिकी में उप मुखिया के द्वारा कहा गया है कि वह शनिवार को जन समस्याओं के निराकरण के लिए कुदरा प्रखंड कार्यालय के मनरेगा भवन में गए हुए थे, जहां उनके साथ मौजूद वार्ड सदस्यों ने शिकायत किया की उनके वार्ड में जनता मनरेगा के तहत काम करना चाहती है, परंतु लोगों का जॉब कार्ड नहीं बनाया जा रहा है।

इसके अलावा संबंधित वार्डों में वित्तीय वर्ष 2022 के आवास लाभार्थियों की मजदूरी की रकम का भी अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। इसको लेकर उन्होंने रोजगार सेवक से बात की और जानना चाहा कि इन समस्याओं का निदान कैसे होगा। इस पर रोजगार सेवक भड़क गए और उप मुखिया का कॉलर पड़कर मारपीट व जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने लगे। इस संबंध में कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments