Homeजहानाबादउपेंद्र कुशवाहा ने कहा एनडीए गठबंधन बिहार के 40 सीटों पर करेगी...

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा एनडीए गठबंधन बिहार के 40 सीटों पर करेगी जीत हासिल

Bihar: जहानाबाद राष्ट्रीय लोक मोर्चा के द्वारा शहर के गांधी मैदान में एक रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली की अध्यक्षता गोह पूर्व विधायक रणविजय सिंह के द्वारा किया गया। इस रैली में पार्टी के अध्यक्ष सहित कई प्रदेश के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। रैली में पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन 40 सीट जीतेगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैंने कभी अपने असुलो से समझौता नहीं किया है, जब नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल हो रहे थे तो मैं इसका विरोध किया था। इसी के कारण जदयू अलग होकर नया पार्टी बनाया लेकिन देर ही सवेरे नीतीश कुमार मेरी बातों पर सहमत हुए और एनडीए गठबंधन में वापस आ गए। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा की आप लोगों से अपील करने आए हैं कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए सभी लोग एकजुट होकर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को वोट दें। आज देश में नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री की आवश्यकता है इनके नेतृत्व में देश विकास की ओर बढ़ रहा है, एनडीए के हाथों में ही देश सुरक्षित है।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई राजनीतिक मुद्दों के साथ- साथ बिहार के शिक्षा विभाग के अधिकारी के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर करते हुए केके पाठक को सनकी पदाधिकारी बताया। उन्होंने कहा की केके  पाठक का शिक्षकों पर गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ। इस बात को मुख्यमंत्री को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जज की जो बहाली होती है वह प्रक्रिया भी काफी गलत है उसका भी सुधार होना चाहिए।

हम लगातार इस प्रक्रिया के सुधार की मांग कर रहे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहां की जब कांग्रेस सत्ता में थी कुछ सामाजिक न्याय नही कर रही थी आज यात्रा कर सामाजिक न्याय की बात कर रही है। वही उन्होंने ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहां की नीतीश कुमार ने राजद पार्टी को जिंदा किया है। अगर नीतीश कुमार राजद को जिंदा नहीं करते तो इस पार्टी का कहीं अता-पता भी नहीं रहता। आगे उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की आगामी चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों में हमारे पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेता प्रत्याशी को तन मन धन से मदद करें।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments