Homeदरभंगाउपद्रवियों ने जबरन थाना में घुसकर फर्जी वोटर को छुड़ा ले गए,...

उपद्रवियों ने जबरन थाना में घुसकर फर्जी वोटर को छुड़ा ले गए, 130 लोगों पर FIR

Bihar: दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरा बंधौली के हक्कानिया मदरसा स्थित मतदान केंद्र संख्या 85 पर  बीते 20 मई को फर्जी तरीके से मतदान करने की कोशिश के क्रम में 3 युवतियों एवं 1 युवक को हिरासत में लिया गया था। जिसके बाद रात करीब 11:00 बजे उनके परिजन एवं अन्य लोगो के द्वारा जाले थाने में जबरन घुसकर उपद्रव करते हुए पुलिस की अभिरक्षा से बलपूर्वक चारों को छुड़ाकर ले गए। इस दौरान उन लोगों ने काफी उपद्रव किया। उपद्रवियों ने महिला एवं पुरुष पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही इस घटना में कुछ महिला पुलिस कर्मियों को चोटें भी आई हैं। मतदान में फर्जीवाड़े को लेकर अर्द्धसैनिक बलों के सहयोग से पकड़ी गयी 3 युवतियों और 1 युवक के विरुद्ध सेक्टर मजिस्ट्रेट निर्भय कुमार की ओर से जाले थाने में एफआईआर दर्ज करवाया गया था और चारों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था। इधर, इस घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी मंगलवार को जाले थाना पहुंचे। उन्होंने सभी पहलुओं की छानबीन की। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

इस मामले में एसएसपी ने सिटी एसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया है। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर जाने पर एसएसपी ने बताया कि मतदान के दिन बोगस वोटिंग करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया गया था। सेक्टर अधिकारी ने उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई थी। एसएसपी ने कहा कि इस मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही थी कि इसी क्रम में सोमवार की रात 130 से 140 लोग थाने पर आए और हिरासत में लिए गए चारों आरोपितों को छुड़ाकर ले गए। थाने के सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से अभी तक इस घटना में शामिल 24 लोगों को चिन्हित किया गया है। साथ ही उनके साथ-साथ 130 अन्य लोगों पर अलग से एक और प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments