Homeभगवानपुरउपद्रवियों ने कसेर उप स्वास्थ्य केंद्र में मचाया तांडव, कर्मियों से किया...

उपद्रवियों ने कसेर उप स्वास्थ्य केंद्र में मचाया तांडव, कर्मियों से किया दुर्व्यवहार

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर स्थानीय थाना क्षेत्र से आधा किलोमीटर दूरी पर स्थित कसेर देउरा पहाड़ी पर उप स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को करीब 11:00 बजे चार की संख्या में बदमाश नशा की हालत में पहुंचकर उप स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत जीएनएम सोनी कुमारी व एएनएम सुषमा कुमारी के साथ दुर्व्यवहार किया। साथ ही स्वास्थ्य केंद्र में रखे गए दवा को फेक डाला।   

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

स्वास्थ्य कर्मियों ने घटना की जानकारी पहले भगवानपुर थानाध्यक्ष को दी लेकिन थानाध्यक्ष के द्वारा फोन रिसीव नहीं करने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने इसकी सूचना कैमूर डीएम सावन कुमार को दी। जिसके बाद डीएम के संज्ञा लेने के बाद थाना ध्यक्ष उदय कुमार तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर स्वास्थ्य कर्मियों से घटना की विस्तृत जानकारी ली तथा स्वास्थ्य कर्मियों के निशाने पर चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दिनों भगवानपुर थाना क्षेत्र में छोटे-छोटे बदमाशों की संख्या काफी बढ़ती जा रही है। जिस पर पुलिस को कबु कर पाना कठिन सा दिख रहा है बताया जाता है, बीते दिन भगवानपुर थाना चौक पर बदमाशों ने करीब आधा घंटे तक जमकर तांडव मचाया। वही कसेर गांव के ग्रामीणों के द्वारा देउरा पहाड़ी पर स्वास्थ्य केंद्र के बगल में, असामाजिक तत्वों का अड्डा होने की सूचना पूर्व में भी मौखिक दी गई थी लेकिन पुलिस के द्वारा  संज्ञान नहीं लिया गया।  जिसके कारण आज यह स्थिति उत्पन्न हुई, पूछे जाने पर थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि जिन लोगों के साथ दुर्व्यवहार की गई है उनसे पूछताछ की जा रही है उसके बाद ही सही बदमाशों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments