Homeदुर्गावतीउत्क्रमित मध्य विद्यालय डिडिखिली की आधा दर्जन छात्राएं बेहोश

उत्क्रमित मध्य विद्यालय डिडिखिली की आधा दर्जन छात्राएं बेहोश

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय डीडीखीली की 6 छात्राओं के बेहोश हो जाने का मामला सामने आया है। सभी छात्राओं का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल बंद होने के पहले कुछ छात्राओं का अचानक तबियत बिगड़ने लगी और स्कूल बंद होते-होते 6 छात्राएं बेहोश हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना

जिसके बाद स्कूल के शिक्षकों व परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस व स्थानीय प्रशासन को दिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने सभी छात्राओं को इलाज के लिए पीएचसी ले गई। सभी छात्राओं का इलाज जारी है। बेहोश छात्राओं में भभुआ थाना क्षेत्र के देनवा नकतौल गांव के सुखु सिंह की पुत्री आंचल कुमार उम्र 14 वर्ष, मोहनियां थाना क्षेत्र के महरों गांव के दिनेश सिंह की पुत्री दिव्या कुमारी उम्र 13 वर्ष ,डिडिखिली गांव के सुनील मुसहर की पुत्री ज्योति कुमारी उम्र 14 वर्ष, राजू सिंह की पुत्री काजल कुमारी उम्र 14 वर्ष, छोटू बिंद की पुत्री काजल कुमारी उम्र 14 वर्ष एवं बंबन पासवान की पुत्री गुड़ी कुमारी 13 वर्ष शामिल है।

चिकित्सकों ने बताया कि सभी छात्राएं खतरे से बाहर है । सबका इलाज चल रहा है । दो तीन छात्राएं शुरू में बेहोश हुई इसके बाद देखा देखी डर से अन्य छात्राएं भी बेहोश हो गई। पीएचसी प्रभारी ने बताया कि सभी छात्राओं का इलाज चल रहा है सभी खतरे से बाहर है । छात्राएं कैसे बीमार हुई है या ठंड से हैं यह कहना अभी मुश्किल है। दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर इलाज किया जा रहा है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments