Homeचैनपुरइलाज करवाने आए व्यक्ति की बाइक चोरों ने चुराई CCTV कैमरे कैद

इलाज करवाने आए व्यक्ति की बाइक चोरों ने चुराई CCTV कैमरे कैद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुआ चैनपुर मार्ग में स्थित शांति नेत्रालय में गुरुवार की दोपहर अपने ससुर के आंखों का इलाज करने पहुंचे एक व्यक्ति की बाइक चोरों ने चुरा लिया है, घटना के बाद जब अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो बाइक चुराते हुए चोर को देखा गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

घटना से संबंधित जानकारी देते हुए दुर्गावती के निवासी जितेंद्र राम पिता मुन्ना राम ने बताया उनके ससुर की आंखों में कुछ तकलीफ थी जिसके इलाज के लिए वह चैनपुर में स्थित शांति नेत्रालय में पहुंचे थे 12 बजे के करीब गेट के बाहर बाइक खड़ी कर इलाज करने के लिए अंदर आए, करीब 20 मिनट के बाद जब बाहर आए तो बाइक नहीं थी।

आसपास में खोज बिन की जाने लगी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज आदि जांच की गई जिसमें देखा गया एक व्यक्ति पहले आकर अस्पताल में निगरानी करता है फिर बाहर निकलते हुए बाइक लेकर फरार हो जाता है इसके बाद इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी गई।

इस मामले की जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया बाइक चोरी की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पुलिस को भेजकर जांच पड़ताल करवाई गई है, सीसीटीवी फुटेज में बाइक चोरी को अंजाम देने वाले व्यक्ति की तस्वीर दिख रही है उस आधार पर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments