Homeभागलपुरइन्ना सोना सॉन्ग रिलीज होते जी म्यूजिक पर छाई साउथ अभिनेत्री संचिता...

इन्ना सोना सॉन्ग रिलीज होते जी म्यूजिक पर छाई साउथ अभिनेत्री संचिता बसु

Bihar:  भागलपुर जिले की साउथ अभिनेत्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने गाने से धमाल मचा रही हैं। अभिनेत्री संचिता बसु का इन्ना सोना सॉन्ग बुधवार को जी म्यूजिक कंपनी के साथ रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होने के 2 घंटे के अंदर ही 30 हजार से अधिक लोगों ने इसे देखा है। इन्ना सोना सॉन्ग के गीत को पंजाबी सिंगर दीदार करने अपनी आवाज दी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जबकि गीत के म्यूजिक और गीतकार अमजद नदीम अमीर है। बता दे की संचिता मूलतः सहरसा की सलखुआ की रहने वाली है लेकिन उनका बचपन भागलपुर में ही बिता है। उनका पालनपोषण भागलपुर में ही हुआ है। उनकी पढ़ाई शहर में माउंट कार्मेल से हुई है। वहीं टिकटोक से संचिता ने रील्स की शुरुआत की थी। इससे पहले संचिता जी म्यूजिक के बैनर तले फिर से उड़ना सॉन्ग में दिख चुकी हैं। जो 2020 में आई थी।

शहर के गंगा घाट दियारा सहित अन्य खूबसूरत जगह पर हुई है वीडियो शूट। वही संचिता बसु की इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग भागलपुर में ही की गई है साथ ही साथ इसकी शूटिंग भी स्थानीय वीडियोग्राफर बिट्टू यादव और उनकी टीम के द्वारा की गई है। इस संबंध में जानकारी लेने पर संचित ने बताया कि गाना जारी होने के बाद बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग बधाई भी दे रहे हैं और सोशल मीडिया में बहुत सारा प्यार भी मिल रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही दूसरी साउथ फिल्म की शूटिंग के लिए वह हैदराबाद जाने वाली है। हालांकि उन्होंने अभी फिल्म का नाम नहीं बताया इससे पहले संचित साउथ की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो में नजर आ चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments