Homeचैनपुरआरओ प्लांट से संदिग्ध अवस्था में युवक का शव बरामद, हत्या का...

आरओ प्लांट से संदिग्ध अवस्था में युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हाटा में स्थित एक आरओ प्लांट से संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद हुआ है मृतक युवक की पहचान अनीश कुमार बिंद पिता संतोष कुमार बिंद के रूप में हुई है जो मेढ़ रोड़ हाटा नगर पंचायत वार्ड संख्या 6 के निवासी हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल किया इसके बाद शौक एब्सर में लेकर भगवा 17 साल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, वहीं मामले में मृतक के परिजनों द्वारा युवक की हत्या की बात बताई जा रही है।
घटना की जानकारी देते हुए मृतक 21 वर्षीय युवक अनीश कुमार बिंद के बड़े भाई मनीष कुमार बिंद ने बताया अनीश कुमार बिंद हाटा में संचालित आरओ प्लांट संचालक दिलीप उपाध्याय के यहां आरओ पानी घर-घर तक पहुंचने वाले वाहन का ड्राइवर है और रात को आरओ प्लांट में ही सोता था।

शुक्रवार की सुबह मोबाइल फोन से बबलू कश्यप जो की हाटा के रहने वाले हैं और आरओ प्लांट में देख रेख का कार्य करते हैं के द्वारा सूचना दी गई की अनीश कुमार फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है, जब घर के लोग आरओ प्लांट में पहुंचे तो जमीन पर शव पड़ा हुआ था, गले पर जख्म के निशान थे और मौजूद लोगों के द्वारा बताया गया फंदे से लटका हुआ शव था, जिसे उतार कर जमीन पर रख दिया गया है।
जबकि जिस एंगल में लोगों के द्वारा रस्सी लगाकर फांसी लगाने की बात कही जा रही थी वह काफी दूरी में था, उसमें अकेले रस्सी लगाना संभव नहीं था।

मृतक के बड़े भाई का कहना है कि घर में कोई ऐसी बात भी नहीं हुई जिस कारण से आत्महत्या अनीश कुमार करता, घर वालों को पूर्ण रूप से यह विश्वास है कि हत्या करने के बाद, आत्महत्या दिखाने का कार्य किया जा रहा है, मृतक अनीश कुमार अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था इसकी अभी शादी नहीं हुई थी।
वहीं मौके पर मौजूद नगर पंचायत हाटा के अध्यक्ष रमेश कुमार जायसवाल के द्वारा बताया गया सुबह के पहर अनीश कुमार बिंद नाम के युवक के गले में फंदे लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जब मौके पर पहुंचे उस समय मौके पर पुलिस मौजूद थी, शव मृतक के घर के दरवाजे के पास था, परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं, अंदरूनी मामला क्या है इसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।

वहीं इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना फोन के माध्यम से प्राप्त हुई थी मौके पर पुलिस पहुंची तो शव मृतक युवक के दरवाजे पर पाया गया, घटना कैसे हुई क्या कारण है मौत का, इसकी जानकारी ली जा रही है फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है जांच पड़ताल जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments