Homeमुजफ्फरपुरआभूषण दुकान में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक कर्मी को मारी...

आभूषण दुकान में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक कर्मी को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में आभूषण दुकान में लूटपाट के नियत से आए आधा दर्जन बेखौफ अपराधियों ने आभूषण दुकान में घुसकर फायरिंग की जिसमें एक कर्मी को गोली लगी है। वही दहशत फैलाने के नियत से कई राउंड फायरिंग भी कि गई है। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह घटना सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर का है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह और एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित आभूषण दुकान के कर्मचारी से पूछताछ करते हुए सीसी टीवी फुटेज की जांच करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर अपराधियो की धरपकड़ के लिए पुलीस की कई टीम को लगा दिया है।  पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है। आपको बता दे की सदर थाना इलाके के भगवानपुर यादव नगर स्थित हीरालाल सर्राफ एंड ज्वेलर्स में देर शाम दुकान के ऑनर मुकेश कुमार सर्राफ शॉप का हिसाब कर कैश और दुकान में रखा कीमती आभूषण को लेकर अपने घर चले गए थे और दुकान का कर्मचारी दुकान का साफ सफाई कर रहा था। इसी बीच हथियारबंद 6 की संख्या में अपराधी पहुंच कर शॉप के अंदर 4 अपराधी घुस कर सभी कर्मचारी को कब्जे मे लेकर शो काउंटर का शीशा तोड़ कर उसके अंदर रखे कुछ आभूषण को एक झोले रख कर जाने लगे जब कर्मी ने विरोध किया तो उसके ऊपर फायरिंग कर दिया। जो गोली उसके पैर में लगी है और अपराधियो ने वारदात के दौरान दहस्त फैलाने की नियत से कई राउंड फायरिंग किया। उसके बाद मौके से फरार हो गए।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि दुकान बंद करने के दौरान 6 की संख्या आए अपराधियो ने दुकान में घुस कर लूटपाट की कोशिश की है और अपराधियो ने एक कर्मचारी को गोली मारी है,जो उसके पैर में लगी है, और घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया गया है। सीसी टीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और जल्द ही पहचान कर अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments