Homeजमुईआपसी विवाद में पिता व पुत्र को ट्रक से कुचलकर उतारा मौत...

आपसी विवाद में पिता व पुत्र को ट्रक से कुचलकर उतारा मौत के घाट

Bihar: जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत चौडीहा गांव में रविवार को आपसी विवाद में दबंग पड़ोसियों ने पिता और पुत्र को ट्रक से कुचल दिया। घटना के बाद पिता और पुत्र को स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से स्वजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा जांच के बाद पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS Newsजबकि पिता की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पिता की भी इलाज के दौरान निजी क्लीनिक में मौत हो गई। मृतकों की पहचान चौडीहा गांव निवासी दयालाल यादव एवं उनके पुत्र विपिन कुमार के रूप में की गई है। घटना कि सूचना पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों पिता-पुत्र के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद को लेकर कोई महीनो से दयालाल यादव और जया यादव के बीच झगड़ा चल रहा था। इससे पूर्व तीन माह पहले भी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाकर टाउन थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी रंजिश में फिर रविवार की सुबह दोनों पक्षो के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान दयालाल यादव अपने पुत्र विपिन कुमार के साथ खेत की ओर जाने लगे तभी जया यादव व उनके पुत्र पप्पू यादव, चुनचुन यादव और विपिन यादव द्वारा ट्रक से पिता पुत्र को कुचल दिया गया। जिससे दोनों पिता पुत्र की मौत हो गई।  इस घटना के बाद पुरे गांव मातम का माहौल है। मृतक के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments