Homeचैनपुरआपसी रंजीश को ले हुई मारपीट में एक युवक घायल ट्रामा सेंटर...

आपसी रंजीश को ले हुई मारपीट में एक युवक घायल ट्रामा सेंटर रेफर

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझूई गांव में आपसी रंजीश को लेकर मारपीट होने का बात सामने है जिसमें एक पक्ष से एक युवक घायल है जिसे चैनपुर सीएचसी से उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, वहां भी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है, घायल युवक की पहचान मनीष कुमार सिंह पिता लल्लन सिंह के रूप में हुई है जो मंझूई के निवासी हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मारपीट से संबंधित चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए घायल मनीष कुमार सिंह ने बताया है, वह निजी कार्य से हाटा बाजार साइकिल से जा रहे थे जैसे ही गांव के बाहर निकले तभी गौतम यादव, अमन यादव दोनों के पिता हरसेवा यादव, हरसेवा यादव पिता स्वर्गीय कुमारू यादव सभी ग्राम मंझूई अपने हाथों में लाठी डंडा और खंती लोहे का राॅड आदि लेकर घेर लिए गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे मारपीट के क्रम में मनीष कुमार का सर फट गया।

जबकि हाथ की हथेली पर चोट लगने के कारण हथेली फट गई और एक उंगली भी टूट गई मारपीट के क्रम में ही लोगों के द्वारा जेब में रखे गए नगद रुपए और गले में पहनने गए सोने की चैन भी छीन लिए गए, शोर की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े तो सभी लोग भाग निकले इसके बाद चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां सी.टी. स्कैन एवं एक्स-रे करने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

वहीं मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया मंझूई में हुई मारपीट के मामले को लेकर घायल आवेदक के द्वारा दिए गए आवेदन पर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है, हालांकि आवेदक की स्थिति गंभीर थी जिसे वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए रेफर किया गया है, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments