Homeसारणआपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने 3 युवती समेत 7 को किया गिरफ्तार

आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने 3 युवती समेत 7 को किया गिरफ्तार

Bihar: सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे पर स्थित होटल आदित्य से पुलिस के द्वारा छापामारी करके आपत्तिजनक स्थिति में 3 युवती समेत 7 लोगो को हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा पूछताछ के साथ जरुरी कार्रवाई शुरु कर दी गई है। सारण एसपी डा.कुमार आशीष के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी राहुल कुमार ने नेतृत्व में शुक्रवार की दोपहर पुलिस के द्वारा छापेमारी किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsहालांकि इससे पूर्व में भी पुलिस ने एक बार देह व्यापार की सूचना पर छापामारी किया था किन्तु सफलता हाथ नहीं लगी थी। पुलिस की करीब 1 घंटे की छापामारी में पुलिस ने होटल प्रबंधक के अलावे 3 लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरे से कांडोम एवं अन्य वस्तुओं को जब्त किया है। जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया की गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार की गयी है। 4 मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त करते हुए अंचलाधिकारी अंब्पालिका यादव की उपस्थिति में होटल को सील कर दिया गया है।

आपको बता दें की पुलिस ने इसी वर्ष जिला के जनता बाजार थाना क्षेत्र से 18 अगस्त को ढोढ़नाथ मंदिर समीप स्थित रेस्टोरेंट सह विवाह भवन में छापामारी कर करीब 9 युवक व युवतियों को हिरासत में लिया था जबकि 07 सितंबर को जनता बाजार स्थित रेस्टोरेंट से 2 लड़के व लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद दोनों रेस्टोरेंट्स को दंडाधिकारी के उपस्थिति में सिल कर दिया गया था।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments