Homeऔरंगाबादआनंद मोहन ने ठाकुर के कुएं किताब पर की गई टिप्पणी पर...

आनंद मोहन ने ठाकुर के कुएं किताब पर की गई टिप्पणी पर नेताओं पर जमकर किया प्रहार

Bihar: औरंगाबाद जिले में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आनंद मोहन ने अनावरण कार्यक्रम के बाद शहर के गेट स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा उस सदन में मैं होता तो बोलने वाले की राख लगाकर जीभ उखाड़ लेता और सदन में उछाल देता। पूर्व सांसद ने ओम प्रकाश वाल्मीकि द्वारा लिखी उक्त कविता पर अक्रामक दिखे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उन्होंने बिना नाम लिए न सिर्फ राज्यसभा सांसद मनोज झा बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है। दरसल पूर्व सांसद आनंद मोहन क्षत्रिय समाज द्वारा आयोजित पृथ्वीराज चौहान एवं चंदरबरदाई की आदमकद प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में औरंगाबाद पहुंचे थे। अनावरण कार्यक्रम के बाद शहर के गेट स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते दिनों ठाकुर के कुआं पर काफी विवाद हुआ।

मनोज झा ने सदन में ठाकुर की कुआं पर कविता पाठ किया तो हमने भी उन्ही के जवाब में मुहावरा कहा हैं, उन्होंने कहा कि एक फिटकरी झा नेता की नेतागिरी कर नहीं बल्कि भाटगिरी कर सदन में जाता है, और वह किसी की नजर में विद्वान हैं। राजपूत समाज संगठित हो, ऐसे भाठ नेताओं को जवाब देने की जरूरत है। गौरतलब है की बीते दिनों मनोज झा और आनंद मोहन के बीच ठाकुर का कुआं पुस्तक में लिखी एक कविता पर जमकर विवाद हुआ था और यह खबर सुर्खियों में रही थी, उक्त विवाद के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मनोज झा को विद्वान कहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments