Homeभभुआआधा दर्जन से अधिक पंजी 2 चुराने वाले भभुआ के डाटा ऑपरेटर...

आधा दर्जन से अधिक पंजी 2 चुराने वाले भभुआ के डाटा ऑपरेटर पर FIR

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ अंचल में कार्यरत एक डाटा ऑपरेटर पर भभुआ अंचलाधिकारी के द्वारा कुल 8 पंजी 2 के दस्तावेज चुराने के मामले को लेकर भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, मामले में पुलिस के द्वारा प्राथमिक की दर्ज करते हुए ऑपरेटर के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भभुआ थाना

पंजी 2 चोरी मामले में दिए गए आवेदन में अंचलाधिकारी के द्वारा बताया गया है अंचल अभिलेख भवन में सुरक्षित रखे गए पंजी 2 सहित अन्य अभिलेखों का स्कैनिंग कार्य चल रहा है, इसी क्रम में अभिलेखागार में रखे पंजियों 2 के सत्यापन के लिए प्रतिवेदन की मांग प्रकाश कुमार सिंह डाटा एंट्री ऑपरेटर अंचल भभुआ से की गई।

डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रकाश कुमार सिंह के द्वारा सूचना दी गई की मौजा अखलासपुर की जमाबंदी पंजी वॉल्यूम 26, 7, 2 कुल 3 एवं मौजा दुमदुम का वॉल्यूम 6 कुल 1 एवं मौज सारंगपुर का वॉल्यूम 7 एवं 10 कुल 2, मौजा पलका का वॉल्यूम 7 एवं 8 कुल 2 अभिलेख उपलब्ध नहीं है।

उक्त पंजी 2 सहित अन्य पंजी 2 के सभी अभिलेख स्कैनकर्ता रवि कुमार ऑपरेटर सीबीएसपीएल कंपनी अंचल भभुआ के लिए प्रतिनियुक्ति प्राधिकृत को स्कैन के लिए दिया गया था जिसे गायब कर दिया गया है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर भभुआ थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव के द्वारा बताया गया, भभुआ अंचलाधिकारी के द्वारा प्राप्त आवेदन जिसमें पंजी 2 के अभिलेख गायब करने के मामले में दिए गए हैं उस पर प्राथमिक की दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments