Homeरोहतासआग की चपेट में आने से एक ही परिवार के 6 लोगों...

आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Bihar: रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिमपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आया है। जिसमें 4 बच्चे सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में दो महिला तीन बच्चियां तथा एक बच्चा शामिल है। वही एक-दो लोग झुलस कर गम्भीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना खाना बनाने के बाद चूल्हे की चिंगारी से घटित हई है। बताया जाता है कि सभी लोग गेहूं कटनी के बाद दोपहर में आकर खाना बनाने के बाद सो गए थे। इसी बीच आग ने झोपड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। स्टील चादर की दीवार होने के कारण वह आग से तप गया और किसी को भी निकलने का मौका नहीं मिल पाया।

घायलों में देवराज चौधरी की तीन वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी व शामा चौधरी की 45 वर्षीय पत्नी राजू देवी शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया है। जहा उनका इलाज जारी है। मृतकों में भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना के बड़हरा टोला निवासी देवराज चौधरी की पत्नी पुष्पा देवी उनके 6 वर्षीय पुत्र बजरंगी कुमार, 4 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी व 1 साल की बच्ची गुड़िया, तरारी थाना भोजपुर के रामनगर निवासी श्यामा चौधरी की 6 वर्षीया पुत्री कांति कुमारी, वीशावदर थाना, जूनागढ़ गुजरात के लेभद्रा निवासी दीपक चौधरी की पत्नी माया देवी शामिल हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments