Homeऔरंगाबादआक्रोशित ग्रामीणों ने डीएम एवं एसपी के स्काट वाहन पर बोला हमला

आक्रोशित ग्रामीणों ने डीएम एवं एसपी के स्काट वाहन पर बोला हमला

Bihar: औरंगाबाद जिले के जम्होर थाना क्षेत्र अंतर्गत पटनवां गांव के बधार में बुधवार को गेहूं के खेत में आग लगने के बाद के सूचना पर दमकल नहीं पहुंचने से ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों  के द्वारा औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ को गांव के सामने जाम कर दिया गया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस वाहन पर लाठी और डंडे से लैस ग्रामीणों ने हमला कर दिया और साथ ही पथराव कर पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इसी दौरान दाउदगनर की ओर डीएम और एसपी जा रहे थे। डीएम और एसपी के वाहन को देख ग्रामीणों का आक्रोश और भड़का और सभी लोग उनकी ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों का आक्रोश देख डीएम और एसपी अपनी वाहन को मुड़ाकर जिला मुख्यालय की तरफ तेज गति से लौट गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सूचना के बाद जम्होर थाना पुलिस के साथ काफी संख्या में पुलिसबल पहुंची। तब तक सूचना पर दमकल भी पहुंची और आग को बुझाया। ग्रामीणों ने बताया कि खेत में लगे गेहूं की फसल आग से जल रही थी और थाना को सूचना देने के 2 घंटा तक जब दमकल नहीं पहुंची तो ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। जिसके कारण सड़क को जाम कर दिया गया। जाम के दौरान ही डीएम और एसपी की वाहन पहुंची कि ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। ग्रामीणों का आक्रोश देख डीएम और एसपी जिला मुख्यालय की तरफ लौट गए

ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे डीएम और एसपी के स्काट वाहन पर पीछे से पथराव कर दिए। डायल 112 की वाहन देख ग्रामीणों ने उस पर भी हमला कर दिया जिससे पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी राजेश कुमार सिंह, बिरजू सिंह को चोटें भी लगी है। राजेश ने बताया कि लाठी और डंडा से लैस ग्रामीणों ने हमलोगों पर हमला कर दिया। किसी तरह भागकर जान बचाए। हालांकि कई बुजुर्ग ग्रामीण गांव के बच्चों को समझाने का भी प्रयास कर रहे थे। ग्रामीण अर्जून मेहता ने बताया कि करीब 25 बीघा से अधिक खेतों में लगे गेंहू का फसल आग से जलकर राख हो गया।

खेत से होकर गुजरी बिजली का तार से निकली चिंगारी से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। अगलगी की घटना में करीब 30 किसानों को क्षति हुई है। जम्होर थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों ने डायल 112 पुलिस गश्ती वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। डीएम और एसपी की स्काट वाहन पर भी हमला करने की सूचना है। मामले में प्राथमिकी की जा रही है। पुलिस पर हमला करने वाले ग्रामीणों को चिन्हित किया जा रहा है। घटना में जो भी शामिल होंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। बताया कि थाना क्षेत्र में दो-तीन जगहों पर अगलगी की घटना होने के कारण यहां विलंब से दमकल पहुंची।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments