Homeरामपुरआकाशीय बिजली के चपेट में आने से अधेड़ की मौत दो जख्मी

आकाशीय बिजली के चपेट में आने से अधेड़ की मौत दो जख्मी

Bihar: रामपुर प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की दोपहर तेनुआ गांव के बधार में बारिश के साथ ठनका गिरने के कारण  खेत मे रोपनी कर रही एक 60 वर्षीय अधेड़ की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि इस घटना में दो लोग झुलस गए है । घटना के बाद लोगों की काफी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची करमचट थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक महिला की पहचान तेनुआ गांव निवासी शिव मूरत पासवान के लगभग 60 वर्षीय पत्नी तेतरा देवी के रूप में की गई है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही ठनका गिरने से उक्त गांव के ही श्याम पासवान पिता लाल जी पाण्डेय उम्र 13 वर्ष तो दूसरा मनोज राम पिता उपेंद्र राम उम्र 9 वर्ष झुलस गए। झुलसे हुए लोगो को गांव के बगल में ही इलाज करवाया गया। मृतक तेतरा देवी अपने गांव के बधार में रोपनी का काम कर रही थी। जहां दोपहर में बारिश होने लगी तो वह पेड़ के नीचे जाकर खड़ी हो गई। इस बीच ठनका गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब सिवान में लोगों ने देखा तो हल्ला किया। परिजन और लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। इधर घटना की सूचना पर करमचट थाने की एएसआई प्रमोद कुमार व पुलिस भी पहुंच गई।

जहां घटना की जानकारी को लेकर शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। जानकारी के अनुसार, मृतक के तीन बेटे है। वही समाजसेवी हीरा यादव ने परिजनों से मिलकर हर संभव मदद करने की बात कही। करमचट थाना के थनाध्यक्ष विकाश कुमार ने बताया कि ठनका से एक महिला की मौत हो गई है। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments