Homeमोहनियाआकाशीय बिजली की चपेट में आने से पुत्र की मौत, मां जख्मी

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पुत्र की मौत, मां जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरौली गांव में मंगलवार की अहले सुबह अचानक आयी आंधी- पानी में आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हो गयी। मृत बच्चे की पहचान सकरौली गांव निवासी दीपक पासी के 6 वर्षीय पुत्र सिंधू कुमार के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मोहनियां थाना
मोहनियां थाना

घटना के सम्बन्ध में स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार दीपक पासी गूंगे हैं। सोमवार की रात पत्नी और बच्चों के साथ छत पर सोए हुए थे। मंगलवार को अहले सुबह अचानक मौसम खराब हो गया। तेज आंधी के साथ बूंदाबादी होने लगी।तभी आकाशीय बिजली गिरने से सिंधू कुमार की मौत हो गयी। वही पत्नी पिंकी देवी व पुत्री सपना कुमारी जख्मी हो गईं। दोनों को अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक के द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। महिला को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज को हायर सेंटर भेज दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मोहनियां भाग-3 की जिला पार्षद गीता पासी व मृतक के स्वजन, रिश्तेदार अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। सूचना पर मोहनियां थाना पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंची। कागजी प्रक्रिया पूरी करके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि मंगलवार की अहले सुबह सकरौली गांव निवासी दीपक पासी के पुत्र सिंधू कुमार की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी है। दीपक गूंगा है। संजय पासी ने थाना में आवेदन दिया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments