Homeबेतियाअस्पताल से 2 दिन के नवजात की हुई चोरी मचा हड़कंप

अस्पताल से 2 दिन के नवजात की हुई चोरी मचा हड़कंप

Bihar: बेतिया के सबसे बड़े जीएमसीएच अस्पताल से एक 2 दिन के नवजात के चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। नवजात बच्चों की चोरी के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मचा है। जिला के सबसे बड़े अस्पताल में ऐसी घटना घटित होने के कारण अस्पताल प्रशासन सहित जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS Newsप्राप्त जानकारी के अनुसार नौतन की एक महिला ने 14 जनवरी को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। उसी समय से एक महिला बच्चा चोर इस परिवार के साथ रहने लगी। वह भी मरीज बनकर अस्पताल में आई थी और बीते देर रात्रि मौका पाते ही वह बच्चे को चुराकर फरार हो गई। इसके बाद से परिजनों ने अस्पताल में हंगामा मचा रखा है। नौतन के संतपुर के रहने वाले शेख मुरादर ने बताया की महिला हमलोगों के साथ साथ रहकर बच्चा चोरी कर फरार हो गई हैं।

वहीं चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया हैं दो महिलाओं ने बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वही बच्चा चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। इतने बड़े अस्पताल में नवजात बच्चे की चोरी कैसे हुई है अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में जिस महिला को देखा जा रहा है पुलिस उसकी तलाश करने में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments