Homeभोजपुरअसामाजिक तत्वों ने बजरंग दल के विभाग संयोजक समेत परिजनों की कर...

असामाजिक तत्वों ने बजरंग दल के विभाग संयोजक समेत परिजनों की कर दी पिटाई

Bihar: भोजपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी मठिया में असामाजिक तत्वों के द्वारा बजरंग दल के विभाग संयोजक और उसके परिजनों की पिटाई कर दी गई है। इस घटना में टाउन थाना क्षेत्र के बड़ी मठिया निवासी सह बजरंग दल के विभाग संयोजक चंदन ओझा, उनके पिता शिवजी ओझा, मां पुष्पा देवी और तीन बहन निशा ओझा, नैना कुमारी और निधि कुमारी को गंभीर चोटे आई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जख्मी चंदन ओझा के द्वारा बताया गया की करीब एक महीना से कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा बड़ी मठिया की जमीन को जबरन कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। एक महीने से रोज रात में अलग-अलग असामाजिक तत्वों के लोग आकर बैठकी लगाते है। इसी बीच रविवार की देर रात जब कुछ गुंडे टाइप के लोग बड़ी मठिया जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे थे तो चंदन ने उन लोगों का विरोध किया। जिसके बाद उन असामाजिक तत्वों के द्वारा उनके घर को तोड़ दिया गया और उनके घर में रखें सभी सामानों को पिकअप पर लादकर ले जाया गया। जब उन्होंने ऐसा करने को मना किया तो उन लोगों के द्वारा उनकी जमकर पिटाई कर दी गई।

जिसके बाद जब उनके माता-पिता व तीनों बहन बीच बचाव करने आई तो उन लोगों द्वारा उन लोगों की भी पिटाई कर दी गई। जिससे सभी लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इसके बाद सभी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी का इलाज जारी है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि रात करीब 11:00 बजे नगर थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई है की बड़ी मठिया पर दो पक्ष के लोग आपस में झगड़ा कर रहे है। सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। उन्होंने बताया कि जो भी लोग दोनों पक्ष से जख्मी हैं उनका मेडिकल इलाज कराया जा रहा है और प्रथम दृश्य भूमि विवाद लग रहा है। दोनों पक्षों के आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments