Homeजमुईअसामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर किया हमला, 4 जवान घायल

असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर किया हमला, 4 जवान घायल

Bihar: जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनाय गांव में शनिवार की देर रात माता सरस्वती के प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

इस दौरान असामाजिक तत्वों के द्वारा पत्थराव कर पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। पुलिस के टैब को भी असामाजिक तत्वों  के द्वारा तोड़ दिया गया है। इस घटना में 4 पुलिस जवान भी घायल हो गए हैं जिनका  इलाज रविवार की सुबह सदर अस्पताल में कराया गया।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घायल पुलिस जवानों में उमेश यादव, कृष्ण मुरारी, मुन्ना और सुमन कुमारी शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात माता सरस्वती के प्रतिमा का विसर्जन गांव में किया जा रहा था।

इसी दौरान आपस में ही मारपीट होने की सूचना डायल 112 पुलिस टीम को दी गई थी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर ही असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। चारों तरफ से पत्थराव करना शुरू कर दिया। जिसमें डायल 112 की पुलिस टीम में शामिल 4 जवान जख्मी हो गए और एक टैब के साथ वाहन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि पुलिस आठ लोगों को हिरासत में लेने के बाद अन्य असामाजिक तत्वों की पहचान में जुटी हुई है। इसकी पुष्टि जमुई एसडीपीओ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments