Homeमुंगेरअसामाजिक तत्वों ने तोड़ा भगवान की मूर्ति, जाँच में जुटी पुलिस

असामाजिक तत्वों ने तोड़ा भगवान की मूर्ति, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मकससपुर मोहल्ले में स्थित ठाकुड़वाडी में रखी भगवान श्रीकृष्ण गणेश और बजरंगवली की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों के द्वारा खंडित कर देने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह पूजा करने के लिए आसपास के लोगों ठाकुड़वाडी पहुंचे तो उन्होंने देखा कि भगवान की मूर्ति को किसी ने खंडित कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की जानकरी मिलते ही एसपी सैयद इमरान मसूद , सदर एसडीपीओ राजेश कुमार कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय सहित कई पुलिस दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और लोगो से पूछताछ की। वही स्थानीय अभिषेक कुमार सिन्हा ने बताया की आज सुबह में जब लोग ठाकुड़वादी में पूजा करने के लिए आये थे तो देखा की ठाकुर जी और बजरंगवली की मुर्तिया खंडित कर दी गई है। मूर्ति को खंडित किसने किया हमलोगो को मालूम नहीं है क्योकि ठाकुड़वाड़ी सहित आस -पास  के घरो में सीसीटीवी नहीं लगी है। उन्होंने कहा की असमाजिक तत्वों ने रात्रि में ठाकुड़वाडी में घुस कर मूर्ति तोड़ कर चले गए है।

मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर एसपी ने बताया की असमाजिक तत्वों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। जिससे की इस क्षेत्र में महौल बिगड़े। ठाकुड़वाड़ी में लगे बल्व को उखाड़ कर लेकर चले गए है।  इस मामले को लेकर प्रथमिकी दर्ज कर चिन्हित लोगो पर कार्यवाई की जाएगी। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा की लोग प्रसाशन को सुचना दे ,प्रसाशन सूचना पर त्वरित कार्यवाई करेगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments