Homeभगवानपुरअसमाजिक तत्वों ने पढ़ौती उप स्वास्थ्य केन्द्र में किया तोड़-फोड़

असमाजिक तत्वों ने पढ़ौती उप स्वास्थ्य केन्द्र में किया तोड़-फोड़

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के पढ़ौती पंचायत मुख्यालय गांव में स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में असमाजिक तत्वों के द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आए हैं। केंद्र के बरामदे में जगह-जगह ईट पत्थर बिखरे पड़े थे। वही दरवाजे के ताले को भी तोड़ने की कोशिश की गई थी। इस घटना की जानकारी प्रखंड प्रमुख स्थित बाबू शिव गोविंद प्रसाद अग्रवाल मेमोरियल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक तारकेश्वर उपाध्याय ने दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भगवानपुर थाना
भगवानपुर थाना

 

उनके द्वारा बताया गया कि यह घटना बीते 31 दिसंबर की रात की है इस बात की जानकारी उन्हें 1 जनवरी की सुबह उप स्वास्थ्य केंद्र की सीएचओ रेशम राज से प्राप्त हुई। तब वह वहां पहुंचे और देखें कि बरामदे की फर्श पर काफी मात्रा में ईट पत्थर बिखरे पड़े हैं। केंद्र  के दरवाजे में लगे ताले को भी तोड़ने की कोशिश की गई है। जिससे ताला पिचक गया है।

वही पानी टंकी को भी क्षति पहुंचाई गई है। सीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक तारकेश्वर उपाध्याय ने बताया कि केंद्र के पास शराब की कुछ बोतलें भी पड़ी हैं, जिससे यह आशंका जताया जा रहा है कि हो न हो असमाजिक तत्वों ने पहले शराब का सेवन करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की सूचना उनके द्वारा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि को फोन के माध्यम से दिया गया है। उन्होंने कहा की  उप स्वास्थ्य केंद्र में इस तरह की घटना कोई पहली बार नहीं है,  इससे पहले भी उक्त केंद्र की मोटर चोरी करने की कोशिश की जा चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments