Homeऔरंगाबादअवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने सिपाही को कुचला, मौत

अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने सिपाही को कुचला, मौत

Bihar: औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की सुबह लगभग 4:00 बजे शमशेर नगर खैरा रोड में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर के द्वारा एक सिपाही को कुचल दिया गया। जिसके कारण सिपाही की मौत हो गई।  मृतक सिपाही की पहचान भोजपुर जिला के कृष्णगढ़ थाना के कुदरिया गांव निवासी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार खनन विभाग में प्रतिनियुक्त बिहार पुलिस के जवान दीपक कुमार सिंह अपने अन्य तीन साथियों के साथ स्कार्पियो से अवैध बालू लदे ट्रैक्टर का पीछा कर रहे थे। शमशेर नगर से खैरा रोड में ट्रैक्टर जब आगे बढ़ गया तो लगभग दो किलोमीटर तक स्कार्पियो से सिपाहियों ने उसे खदेड़ा। ट्रैक्टर खेत में चला गया। इस बीच जब उसकी गति धीमी हुई तो दीपक कुमार सिंह पैदल ही जाकर उसे रोकने का प्रयास करने लगे।

इसी बीच ट्रैक्टर से कुचलकर उन्हें मार डाला और ड्राइवर भाग गया। जिसके बाद साथ रहे सिपाही साथी को उठाकर अरविंद अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। इधर ट्रैक्टर लेकर चालक भाग गया। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ कुमारी ऋषि राज ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है। चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments