Homeदरभंगाअर्धनिर्मित मकान से बरामद हुआ 7 जिंदा बम, पुलिस ने किया डिफ्यूज

अर्धनिर्मित मकान से बरामद हुआ 7 जिंदा बम, पुलिस ने किया डिफ्यूज

Bihar: दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी एकमी स्थित मो जावेद के अर्धनिर्मित मकान से पुलिस के द्वारा 7 जिंदा बम बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने पर लोंगो के द्वारा इसकी सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब अर्धनिर्मित मकान में खोजबीन की तो वंहा से 7 जिंदा बम बरामद किया। पुलिस ने सभी जिंदा बम को डिफ्यूज कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news NS Newsसदर अनुमंडल के बहादुरपुर थाना डायल 112 की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि छोटी एकमी में एक अर्धनिर्मित मकान में कुछ विस्फोट हुआ है। प्राप्त सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक, दरभंगा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर थानाध्यक्ष लहेरियासराय, थानाध्यक्ष बहादुरपुर, गश्ती दल पदाधिकारी स०अ०नि० राजकिशोर सिंह बहादुरपुर थाना, अन्य पदाधिकारी एवं डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो घटनास्थल से 7 जिन्दा बम एवं विस्फोट हुए बम का अवशेष एक अर्धनिर्मित मकान से बरामद किया गया। घटना के सम्बन्ध में बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए दरभंगा सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बीती रात एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस को भेजा गया तो घटनास्थल से 2 फूटा हुआ बम का बिखड़ा हुआ टुकड़ा बरामद हुआ जबकि 7 जिंदा बम को भी बरामद किया गया है। बरामद किए गए बम डिफ्यूज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर अर्धनिर्मित मकान मालिक मो जावेद का इसमे क्या संलिप्तता है।  इस मामले में अगर मो जावेद की संलिप्तता गई तो उनके खिलाफ भी कार्यवाई की जाएग।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments