Homeचैनपुरअर्धनग्न बरामद शव मामले में मां ने दर्ज करवाई दो लोगों पर...

अर्धनग्न बरामद शव मामले में मां ने दर्ज करवाई दो लोगों पर नामजद FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार के लोली टोला मोहल्ले में शनिवार की दोपहर बरामद हुए शव के मामले में मृतक विवाहिता के मां के द्वारा चैनपुर थाने में संदेश जाहिर करते हुए, दो नामजद सहित अज्ञात पर प्राथमिक दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

दर्ज करावाई गई प्राथमिकी में मृतका की मां खैरून बीवी पति इसराइल खलीफा ने बताया है, उन्होंने अपनी पुत्री सबीना बीवी का निकाह तिलौथू सरैया रोहतास निवासी टिंकू खलीफा से की थी, जिससे दो बच्चे भी हैं अक्सर पति के द्वारा मारपीट की जाती थी, यहां तक की मायके में भी जब टिंकू खलीफा आते थे तो पुत्री के साथ मारपीट करते थे, जिस कारण से पुत्री बीते 6 माह से अपने मायके लोली टोला चैनपुर में ही रह रही थी, शनिवार की रात 12:00 के करीब गांव के ही एक व्यक्ति का फोन आया और किसी कार्यवश बुलाया गया।

खैरून बीवी के द्वारा खिड़की से झांक के देखा गया तो कुएं के पास दो लोग खड़े थे, जिसमें एक व्यक्ति गांव का ही था, जिसे वह पहचानती है जबकि दूसरा व्यक्ति कुछ गली के अंदर था, जिस वजह से उन्हें नहीं पहचान सकी, उसी समय से उनकी पुत्री सकीना बीवी गायब थी, दूसरे दिन रविवार 10 बजे के दिन के करीब घर के पूरब बांसवाड़ी में सकीना बीवी का शव खेल रहे बच्चों के द्वारा देखा गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

दिए गए आवेदन में मृतका की मां के द्वारा अपने दामाद टिंकू खलीफा सहित गांव के एक व्यक्ति एवं अन्य के ऊपर संदेश जाहिर करते हुए हत्या के आरोप लगाए गए है।
वहीं मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया, बरामद शव के मामले में प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है मृतका की मां के द्वारा दो लोगों पर हत्या के संदेश जाहिर किए गए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments