Homeअररियाअररिया में एक युवक के द्वारा राम मंदिर को बम से उड़ा...

अररिया में एक युवक के द्वारा राम मंदिर को बम से उड़ा देने की दी गई धमकी

Bihar: अररिया जिले में एक युवक के द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई थी। युवक ने यह धमकी पुलिस के 112 नंबर की टीम को फोन करके कई बार दी। साथी ही युवक अपने आप को दाऊद इब्राहिम गैंग का छोटा सकील बताया था। दरसल यह मामला पलासी थाना क्षेत्र के बलुआ कालियागंज का है। घटना शुक्रवार के संध्या की है जहां 112 नंबर की पुलिस टीम को फोन पर धमकी दी थी कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ा दूंगा और अपने आप को दाऊद इब्राहिम गैंग का छोटा सकील बताया था। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने तुरंत तकनीकी अनुसंधान शुरू कर दिया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति के काल डिटेल को तकनीकी शाखा द्वारा प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ कि धमकी देने वाला व्यक्ति पलासी के कालियागंज बलुआ गांव का है और उसी के नाम से धमकी देने वाला मोबाइल रजिस्टर्ड है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पलासी थाना पुलिस द्वारा छापेमारी कर धमकी देने वाले मोबाईल धारक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक की पहचान मो. इंतखाब के रूप में की गई है जो मो. इब्राहिम के पुत्र बताये जा रहे हैं।

साकिन बलुआ कालियागंज, थाना पलासी, जिला अररिया का रहनेवाला है। पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया है, जिससे राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस संबंध में पलासी थाना अंतर्गत कांड दर्ज कर लिया गया है।  अनुसंधान जारी है मामले से संबंधित जानकारी लेने पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत करवाई की गई है। तकनीकी अनुसंधान में धमकी देने वाले युवक को पलासी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में गंभीरतापूर्वक अनुसंधान किया जा रहा। गिरफ्तार युवक मो. इंतखाब का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। फिलहाल वो बेरोजगार है। उसके पिता मो.इब्राहिम गांव में ही कॉस्मेटिक की दुकान चलाते हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments