Homeपटनाअमित शाह का बड़ा बयान कहा, माफिया को उलटा लटका कर सीधा...

अमित शाह का बड़ा बयान कहा, माफिया को उलटा लटका कर सीधा कर देंगे

Bihar: पटना जिले के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के पालीगंज में पिछड़ा-अति पिछड़ा सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि पालीगंज की धरती वीरों की भूमि है। साथ ही अमित शाह के द्वारा ऐलान किया गया की भू- माफिया, बालू माफिया एवं गरीबों का शोषण करने वाले को उलटा लटकाकर सीधा कर दिया जायेगा। एक कमिटी बनेगी, उस रिपोर्ट के आधार पर भू-माफिया को जेल में डालेंगे। अमित शाह ने लालू-राबड़ी के साथ साथ- कांग्रेस राज में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि ये लोग घोटालेबाज हैं। पीएम मोदी  23 साल से मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री हैं पर हमारे नेता पर कोई 25 पैसे का भी घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News NS newsपालीगंज की जनसभा में अमित शाह ने लोगों से आवाह्न किया की 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी की झोली में डालना है। क्या आप डालोगे ? कहा अभी-अभी मोदी आए थे, 2 लाख करोड़ से ज्यादा की विकास की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। मैं आज मोदी को बिहार की जनता की ओर से विशेष बात के लिए धन्यवाद करता हूं। इतने सालों से कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव सत्ता में रहे। इन्होंने कभी भी कर्पूरी ठाकुर का सम्मान करने का काम नहीं किया।

बिहार के अति पिछड़ा वर्ग से आने वाले बिहार के जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया। कांग्रेस ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया। लालू ने भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए ही काम किया है। मैं आपको बताना चाहता हूं, कांग्रेस की सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य है राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू का एकमात्र लक्ष्य है बेटे को मुख्यमंत्री बनना। मुझे बताओ क्या ऐसे लोग आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं? आपका कोई भला करेगा तो सिर्फ नरेंद्र मोदी ही करेंगे।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments