Homeमोहनियाअपहरण के आरोपी ने यूपी पुलिस की अभिरक्षा में किया आत्महत्या

अपहरण के आरोपी ने यूपी पुलिस की अभिरक्षा में किया आत्महत्या

Bihar: मोहनियां स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शुकुलपिपरा गांव के समीप शुक्रवार की शाम एक ढाबा में यूपी पुलिस की अभिरक्षा में अपहरण के आरोपित के द्वारा गमछे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। वही इस मामले में मोहनियां थाना में यूडी केस दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 अक्टूबर को वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की का अपहरण हुआ था। जिसमे बक्सर थाना क्षेत्र के बिलौटी ग्राम निवासी पंचम पांडे को आरोपित किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित के मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर शुक्रवार को उसके घर पहुंच उसे गिरफ्तार कर लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिसके बाद उसके निशानदेही पर बक्सर स्टेशन के बगल के एक गांव से लड़की को बरामद किया गया। दोनों को लेकर कैंट थाना पुलिस NH-30 पथ से आ रही थी। इसी दौरान मोहनियां थाना के शुकुलपिपरा गांव के समीप आरोपी ने शौच करने की बात कहा। जिसके बाद एक ढाबा के समीप पुलिस ने उसे शौचालय में शौच को भेज दिया और स्वयं निश्चिन्त होकर नाश्ता करने लगे। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब पंचम पांडे नहीं लौटा तो पुलिस को संदेह हुआ। शौचालय का दरवाजा तोड़ने पर अंदर का दृश्य देख यूपी पुलिस के होश उड़ गए। आरोपित के गले में गमछा का फंदा लगा था। वह जमीन पर पड़ा था। आनन-फानन में पुलिस ने उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मोहनियां थाना को मिली। थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी अनुमंडल अस्पताल पहुंचे।

वही स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने मोहनियां के बीडीओ संजय कुमार दास को दंडाधिकारी के तौर पर अनुमंडल अस्पताल भेजा। मामले को तूल पकड़ते देख कैंट पुलिस ने अपने वरीय पदाधिकारियों को सूचित किया। वहां से उनके आने पर मोहनियां थाना में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनियां के डीएसपी प्रदीप कुमार ने कहा कि यूपी के कैंट थाना पुलिस की अभिरक्षा में स्थानीय थाना क्षेत्र के शुकुलपिपरा गांव के समीप अपहरण के एक आरोपित ने आत्महत्या कर लिया। जिसको लेकर यूडी केस दर्ज कर मोहनियां थाना पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। मृतक के स्वजनों को सूचित किया गया है। उनके आने पर उनका बयान लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयान के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments