Homeबेगूसरायअपहरण कर हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्वेदन, हत्यारा निकला चारों...

अपहरण कर हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्वेदन, हत्यारा निकला चारों दोस्त

Bihar: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बेगुसराय पुलिस के द्वारा अपहरण कर हत्याकांड का उद्वेदन कर दिया गया है। अपहृत के चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एवं गिरफ्तार अपहृत चारों दोस्त के निशानदेही पर गंडक नदी से अपहृत का शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। दरसल 9 जून को गढ़पुरा थाना क्षेत्र के दुनही गांव निवासी न्यूटन कुमार को कार सवार चार अपराधियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इस घटना के बाद अपहरण कर्ताओं के द्वारा न्यूटन के ही मोबाइल से उसके परिजनों को मैसेज भेज कर 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद न्यूटन के भाई के द्वारा गढ़पुरा थाना क्षेत्र में न्यूटन के फिरौती के लिए अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। अपहरण की घटना के बाद एसपी मनीष ने बखरी डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जांच के बाद पुलिस ने न्यूटन के चार दोस्तों को ही गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की। पूछताछ में चारों दोस्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसके निशानदेही पर गढ़पुरा थाना क्षेत्र के डफरपुर गंडक नदी से न्यूटन का शव बरामद किया गया।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसपी मनीष के द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार अपराधियों का रुपया न्यूटन के यहां बकाया था। इसी पैसे की वसूली के लिए उसे 9 जून को अगवा किया गया था और उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और नशे की गोली दी गई थी। न्यूटन को पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को गंडक नदी में छुपा दिया गया था। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। परिजनों ने कपड़े और बरामद सामान से शव की पहचान की है । इस घटना में न्यूटन के चार दोस्त शामिल थे जिसमें प्रवीण कुमार , आशिकी कुमार, आस्तिक और अंशु कुमार शामिल है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments