Homeकुदराअपराध की आशंका से संदिग्ध स्थिति में 5 लोगो को पुलिस ने...

अपराध की आशंका से संदिग्ध स्थिति में 5 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना पुलिस के द्वारा मंगलवार की रात गश्ती के दौरान कुदरा रेलवे स्टेशन के समीप से 5 युवकों को संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। उन्हें गिरफ्तार कर निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में उपस्थित करने के लिए भेज दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ्तार लोगों की पहचान रोहतास जिला के चेनारी के दीपांशु कुमार, हसनैन खान, श्रीकांत कुमार व प्रमोद कुमार तथा कैमूर जिले के भगवानपुर के भगवान राम के रूप में की गई है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार के द्वारा बताया गया की रात में पुलिस विधि व्यवस्था को लेकर वाहन से गश्ती कर रही थी।

इसी दौरान रात के करीब 3:00 बजे कुदरा रेलवे स्टेशन के समीप मौजूद वे युवक पुलिस के वाहन को देखकर भागने लगे। उसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से उन युवकों को पकड़ा तो उन्होंने अपनी पहचान छुपाने की कोशिश की। युवक अपना सही नाम पता नहीं बता रहे थे। जब पुलिस ने सख्ती की तो उन्होंने अपनी वास्तविक पहचान बताई। इन परिस्थितियों में युवकों के द्वारा अपराध की आशंका को देखते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments