Homeअररियाअपराधी को लोडेड देशी कट्टा एवं 3 जिंदा कारतुस के साथ पुलिस...

अपराधी को लोडेड देशी कट्टा एवं 3 जिंदा कारतुस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: अररिया जिले में पुलिस के द्वारा एक अपराधी को लोडेड देशी कट्टा एवं 3 जिंदा कारतुस के साथ गिरफ़्तार  किये जाने का मामला सामने आया है। गिरफ़्तार अपराधी की पहचान चुनना के रूप में की गई है जो ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के झमटा, वार्ड नंबर 11 का रहनेवाला है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ़्तारी की विस्तृत जानकारी देते हुए एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया की चुनना नाम का ये अपराधी कई मामलों में वांछित था। इस कि तलाश पुलिस को थी। बुधवार की देर संध्या ताराबाड़ी थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि वांछित अपराधी चुनना ताराबाडी थाना क्षेत्र के मुमताज चौक पर मौजूद है। तभी तीन थाना की पुलिस टीम ने छापा मारकर गिरफ्तार किया। जब गिरफ्तार चुनना की तलाशी ली गई तो उसके पास से 1 लोडडे कट्टा 3 जिंदा कारतूस मिला।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त चुनना पर एक दर्जन के करीब ताराबाड़ी, मदनपुर और बैरगाछी ओपी में कांड दर्ज है।  इस कार्यवाई में ताराबाड़ी थाना सहित मदनपुर और बैरगाछी ओपी के थानाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से कार्यवाई की है। अपराधी चुनना पर ताराबाड़ी थाना में 7 मामले दर्ज हैं। इसके साथ मदनपुर ओपी में 1 और बैरगाछी ओपी में 1 कांड दर्ज है। ये इन सभी कांडों का वांछित आरोपी था। जो फरार चल रहा था।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments