Homeरोहतासअपराधियों ने सीएसपी संचालक से 2 लाख 30 हजार रुपए लुटा

अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 2 लाख 30 हजार रुपए लुटा

Bihar: रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनी स्थित एसबीआई के सीएसपी संचालक से तीन अपराधियों के द्वारा देशी पिस्तौल दिखा कर 2 लाख 30 हजार रुपए नगद, लैपटॉप, 3 एटीएम कार्ड और मोबाइल को लूट लेने का मामला सामने आया है।  इस संबंध में एसपी संचालक के द्वारा बिक्रमगंज थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

सीएसपी संचालक भोजपुर जिला के पीरो थाना क्षेत्र के हसनबजार के रहने वाले टुनटुन गुप्ता के पुत्र अभय कुमार ने  प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए गए अपने आवेदन में उन्होंने कहा है कि उनके भाई अजय कुमार के नाम पर एसबीआई का सीएसपी गरहथा के नाम पर है जो मोहनी में चलता है। मंगलवार को करीब 11 बजे जैसे ही वे सीएसपी का शटर खोलकर अंदर प्रवेश करने लगे।

उसी समय पीछे से 3 की संख्या में आये अपराधियों ने उन्हें पिस्टल सटा दिया और उनका बैग ले लिया। बैग में 1 लाख 30 हजार रुपये नगद, 1 डेल कंपनी का लैपटॉप, 1 मोबाइल, 3 एसटीएम कार्ड आदि थे। इसके बाद अपराधियों ने उनके जेब में रखे 1 लाख रुपये निकाल लिए। बैग और रुपये छिनने के बाद तीनों अपराधी उन्हें अंदर रहते बाहर से शटर गिराकर भाग गए। तीनों अपराधियों ने अपना मुंह ढंक रखा था। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर इस घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments