Homeमुंगेरअपराधियों ने लूट के बाद रिटायर प्रधानाध्यापिका की कर दी हत्या

अपराधियों ने लूट के बाद रिटायर प्रधानाध्यापिका की कर दी हत्या

Bihar: मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रहमतपुर बासा गांव में अकेले रह रही एक महिला रिटायर प्रधानाध्यापिका मंजू कुमारी की अपराधियों के द्वारा हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या से पहले अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। महिला के शव को पलंग के नीचे छोड़कर अपराधी भाग निकले।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतका की प्रोफाइल फोटो
मृतका की प्रोफाइल फोटो

दरसल यह घटना गुुरुवार की देर रात की है। महिला के दो पुत्र हैं, एक भागलपुर एवं दूसरा देवघर में रहता हैं। शुक्रवार की सुबह विक्रमपुर गांव के एक लोग महिला की बेटी के कहने पर रिटायर प्रधानाध्यापिका मंजू कुमारी का हालचाल लेने पहुंचे। घर के अंदर पहुंचे तो महिला का शव दिखा। महिला का हाथ और पैर बांधा हुआ था। कमरे में गोदरेज सहित अन्य सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

रिटायर प्रधानाध्यापक मंजू कुमारी के पति मुरलीधर उपाध्याय की भी मौत 1980 में गोली लगने से हो गई थी। महिला मध्य विद्यालय गोपी स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद से सेवानिवृत हुई थी। घटना की सूचना पर पुलिस तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह सहित कई थाना की पुलिस पहुंची। तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह ने बताया की अपराधियों के द्वारा   प्रधानाध्यापिका की हत्या पैर-हाथ बांध कर की गई है। घर में समान बिखरा मिला है। भागलपुर से फारसेंसिक टीम पहुंच रही है। दोनों बेटे को घटना की जानकारी दी गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments