Homeबेगूसरायअपराधियों ने लूटपाट के बाद बुजुर्ग महिला की कर दी हत्या

अपराधियों ने लूटपाट के बाद बुजुर्ग महिला की कर दी हत्या

Bihar: बेगूसराय जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा अपराधियों के द्वारा एक महिला की बेरहमी से ईट, पत्थर से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया है। दरसल यह घटना  भगवानपुर थाना क्षेत्र के चेरिया गांव की है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय रामरती देवी अपने गांव के बाहर डेरा पर सोई हुई थी। बीती रात में अज्ञात अपराधियों ने महिला की सोये अवस्था में ईंट पत्थर से पीट पीट कर बेहरमी से हत्या कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की जानकारी वुधवार को उस समय हुई जब बगल की एक बच्ची उसके डेरा पर गई तो महिला को मृत पाया। इस घटना की सूचना मिलते ही परिजन और स्थानीय लोग काफी संख्या में मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सुचना पर पहुंची भगवानपुर थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है, हालांकि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है की बुजुर्ग महिला की इतनी बेरहमी से हत्या किसने और क्यों की है?

परिजनों का आरोप है कि महिला सोने के जेवरात भी पहनती थी उसके गले का और नाक का जेवरात गायब है अब जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि बदमाशों ने लूट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया है या कोई आपसी विवाद या दुश्मनी है। हालांकि परिजनों के द्वारा कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इनकार किया गया है, घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना आस्था से साक्ष्य एकत्रित किया है। पुलिस ने घटना स्थल से खून से सना एक ईंट भी बरामद किया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments