Homeभोजपुरअपराधियों ने युवक को गोली मार उतारा मौत के घाट

अपराधियों ने युवक को गोली मार उतारा मौत के घाट

Bihar: भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत करवा गांव स्थित बगीचे में सोमवार की रात हत्यारबंद बदमाशों के द्वारा एक रिटायर्ड दरोगा के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक को सिर में पीछे से गोली मारी गई है। मृतक युवक की पहचान उदवंतनगर थाना क्षेत्र के घोड़पोखर गांव निवासी रिटायर्ड दरोगा तेज नारायण यादव के पुत्र पिंटू कुमार यादव  के रूप में की गई है। वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के गोढ़ना रोड स्थित अपना मकान में रहता था और गांव पर रहकर खेती करता था। वहीं परिजन द्वारा जमीन खरीदने को लेकर दिए गए पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर उसकी गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सूचना पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गए और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। वहीं पुलिस ने हत्या के बाद मृतक के परिजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। वहीं घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई अशोक कुमार का कहना है की  स्थानीय थाना क्षेत्र के दरियापुर पुल के समीप एक व्यक्ति से दस कट्ठा जमीन खरीदा था। जिसको लेकर उसने उसे मोबाइल द्वारा अकाउंट पर और कैश मिलाकर कुल चौदह लाख रुपए उसे दिया था। जिसके बाद उक्त युवक द्वारा जमीन की नापी भी कर दी गई थी। इसी बीच सोमवार की रात जब वह अपने घर गोढ़ना रोड से बाइक से अपने गांव घोड़पोखर जा रहा था।

तभी उक्त युवक द्वारा फोन कर उन्हें करवा गांव स्थित बगीचे में खाने-पीने को लेकर बुलाया गया। जिसके बाद वह वहां पहुंचा। जहां खाने-पीने के दौरान उक्त युवक द्वारा जमीन ना लिखने और दिए गए पैसे भी नहीं लौटने की बात कही जाने लगी। जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद वह वहां से उठकर गांव आने के लिए बाइक स्टार्ट करने लगा। तभी उन्हें रोक कर पीछे से उक्त युवक के द्वारा उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी ओर मृतक के चचेरे भाई अशोक कुमार ने नीरज चौधरी नामक युवक और उसके अन्य साथियों पर जमीन को लेकर चौदह लाख रुपए लेने और लेने के बाद जमीन व पैसा देने से इनकार करने का विरोध करने पर अपने चचेरे भाई पिंटू कुमार यादव की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया  है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments