Homeबेगूसरायअपराधियों ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग एक युवक को लगी गोली,...

अपराधियों ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग एक युवक को लगी गोली, पांच गिरफ्तार

Bihar: बेगूसराय जिले में पुलिस जब अपराधी को पकड़ने गई तो पुलिस पर ही अपराधी के द्वारा फायरिंग कर दिया गया। अपराधी के द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने के दौरान वहां मौजूद एक युवक को गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की पहचान निपानिया निवासी सुरेश सिंह के पुत्र भुल्लू सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के रुप में की गई है। दरसल यह पुरा घटना गढ़हारा सहायक क्षेत्र के बारो रामपुर टोला की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घायल युवक को पुलिस के द्वारा इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। हालांकि इस घटना में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस जिस अपराधी निलेश को पकड़ने गई थी वह भागने में सफल रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगुसराय पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए हैं।

इसी दौरान अपराधी निलेश कुमार के घर के समीप पुलिस के पहुंचते ही अपराधी ने गोली चला दिया। जिसमें रास्ते से गुजर रहे भुल्लू सिंह को गोली लग गई। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। प्रेस वार्ता कर मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुये एसपी मनीष ने बताया कि पुलिस अपराधी को पकड़ने गई थी तभी अपराधी ने फायरिंग कर दी इसमें भुल्लू सिंह को गोली लग गई है। पुलिस ने घटनास्थल से 2 पिस्टल 11 कारतूस बरामद किया है और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मुख्य आरोपी भागने में सफल रहा, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments