Homeसुपौलअपराधियों ने निर्दलीय प्रत्याशी को अगवा कर मारपीट के बाद पेड़ से...

अपराधियों ने निर्दलीय प्रत्याशी को अगवा कर मारपीट के बाद पेड़ से लटकाया

Bihar: सुपौल जिले से एक खबर सामने आ रहा है जंहा, संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी मो कलीम खा को तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर से बुला कर अपहरण के बाद मारपीट कर एक पेड़ पर लटका दिया गया। जिसके बाद  जख़्मी हालात में मो कलीम खा को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही घटना के सुचना के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। दरसल सुपौल संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जिले के पिपरा थाना अंतर्गत ठाढी भवानीपुर वार्ड नंबर 7 निवासी मो कलीम खान चुनावी मैदान में खड़े है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जख़्मी उम्मीदवार मो कलीम खान ने बताया कि बीती देर रात करीब 2:00 बजे अज्ञात 3 व्यक्तियों द्वारा घर पर आवाज देकर बुलाया गया। जब वह बाहर निकाल कर लाइट जलाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान 3 अज्ञात अपराधियों ने उनका मुंह बंद कर उन्हें एक गाड़ी में बिठा लिया और फिर करीब घर से 1 किलोमीटर दूर ले जाकर मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि उन लोगों के द्वारा यह कहा जा रहा था कि चुनाव में क्यों खड़े हुए हो। इसके बाद उसने एक पैर के टहनी पर मुझे फंदे से लटका कर छोड़कर वहां से चले गए।

उन्हें जब होश आया तो वह नीचे गिरे पड़े थे और पेड़ की टहनी टूटी हुई थी। इसके बाद परिजनों ने उसे सुपौल सदर अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया। दूसरी तरफ पिपरा थाने की पुलिस मामले की तहकीकात के लिए सुपौल सदर अस्पताल में जख्मी प्रत्याशी से पूछताछ कर रही है। प्रत्याशी मो कलीम खान ने बताया कि उन्हें किसने उठाकर मारने का प्रयास किया वह उन्हें पता नहीं है। मो कलीम खान दिल्ली में पानी का प्लांट चलाते हैं। इधर सदर अस्पताल में तैनात एसपी सिन्हा ने कहा कि मरीज को सिर, कमर और छाती में ज़ख्म है। फिलहाल प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। पिपरा थाना में तैनात अवर निरीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है और प्रत्याशी को एक सुरक्षा गार्ड दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments