Homeपूर्णियाअपराधियों को देखते ही अब मार दी जाएगी गोली मंत्री दिलीप जायसवाल

अपराधियों को देखते ही अब मार दी जाएगी गोली मंत्री दिलीप जायसवाल

Bihar: पूर्णिया जिले के रुपौली विधानसभा के उपचुनाव में नामांकन के बाद भवानीपुर में एनडीए प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के नामांकन के बाद जनसभा का आयोजन हुआ। इस जनसभा में बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने अहम घोषणाएँ कीं। उनके द्वारा बताया गया कि बिहार सरकार ने कैबिनेट में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है, जिसके अनुसार हर जिले में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस (एसआईटी) टीम का मुख्य उद्देश्य अवैध हथियारों के साथ घूमने वाले अपराधियों पर नकेल कसना है। मंत्री श्री जायसवाल ने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसे अपराधियों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया गया है। उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि अब अपराधी बच नहीं पाएंगे और कानून का सख्ती से पालन किया जाएगा। दिलीप जायसवाल के द्वारा बिना किसी का नाम लिए बीमा भारती और अवधेश मंडल पर निशाना साधते हुए कहा गया कि रुपौली में अब बंदूक और गोलीबारी का दौर खत्म होगा।

उन्होंने जोर देकर कहा कि अब यहां गरीबों का राज होगा और गरीब जनता को डरने की कोई जरूरत नहीं है। मंत्री की इस घोषणा ने जनसभा में उपस्थित लोगों के बीच एक नई उम्मीद और भरोसा जगाया। यह जनसभा एनडीए प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के समर्थन में आयोजित की गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। मंत्री की घोषणाओं से साफ हो गया कि बिहार सरकार अपराध और अवैध गतिविधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments