Homeमुजफ्फरपुरअपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली

अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी क्षेत्र अंतर्गत मधुकर छपरा गांव में अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में   एक अपराधी को गोली लगी है। अपराधियों के ठिकाने से 2 दिन पूर्व बैंक गार्ड से लूटी गई राइफल को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस अभिरक्षा में अपराधी काे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। एसएसपी राकेश कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsप्राप्त जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व कांटी में पंजाब नैशनल बैंक को लूटने पहुंचे अपराधियों के द्वारा विरोध करने पर होमगार्ड जवान को गोली मारकर राइफल लूट ली गई थी। घायल जवान का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद विशेष टीम की ओर से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक अपराधी इलाके में शरण ले रखा है।

 

सूचना के बाद कांटी थाने की पुलिस के साथ विशेष टीम द्वारा नाकेबंदी की गई। इस दौरान पुलिस को देख बैंक लूटने के प्रयास में शामिल अपराधी साइन गांव के रंजन पटेल फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इसमें रंजन के पैर में गोली लगी है। बैंक के होमगार्ड जवान से लूटी गई राइफल को भी उसके ठिकाने से बरामद कर लिया गया है। पूछताछ पर उसके साथ शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments