Homeरोहतासअपने अपहरण का षड्यंत्र रच परिजन से फिरौती मांगने वाला युवक बरामद

अपने अपहरण का षड्यंत्र रच परिजन से फिरौती मांगने वाला युवक बरामद

Bihar: रोहतास, फिरौती के नाम पर रुपये लेने के लिए अपने अपहरण का षड्यंत्र रच घर से पटनां के लिए गया दिव्यांग युवक को पुलिस के द्वारा कोडरमा से बरामद कर लिया गया। बिक्रमगंज थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि बीते 3 जुलाई को सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के कर्मा निवासी 27 वर्षीय दीपू कुमार जो कि कृत्रिम पैर से चलता है अपना  टूटा बेल्ट लगवाने की बात कह घर से पटनां चला गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही दो दिन बाद 5 जुलाई को उसने अपने घर पर खुद की मोबाइल से मैसेज भेजकर अपहरण होने की सूचना व फिरौती में 2.5 लाख रुपये की मांग किया। उक्त युवक के भाई सोनू सिंह ने इसकी लिखित शिकायत सूर्यपुरा थाना में किया। इस घटना को लेकर एसडीपीओ की अध्यक्षता में जिला आसूचना ईकाई टीम तथा सूर्यपुरा थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी, पुसअनि दीप प्रकाश, चौकीदार के साथ संयुक्त टीम गठित करके त्वरित कारवाई करते हुए अपहृत को कोडरमा (झारखंड) स्टेशन से झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के दिव्यांग बोगी से 7 जुलाई को बरामद किया गया।

बरामद अपहृत दीपू कुमार ने घटना के संबंध में पुलिस को बताया कि बहन की शादी तथा मोबाईल पर कसीनो गेम खेलने के क्रम में गांव वालों से कर्ज लिया था और पैसा चुकता करने की स्थिति नहीं थे तब ये सोची समझी साजिस के तहत पैर में बेल्ट लगवाने के बहाने से पटना गये थे। वहां से मुगलसराय, मुगलसराय से पुनः पटना, पटना से उल्ही, उल्ही से मुरी झारखंड चले गये मुरी में ही एक व्यक्ति से कमरा लेकर वही पर वीडियो व्हाट्स कॉलिंग और अपने से ही अपना हाथ बांधकर अपने को प्रताड़ित का रूप देते हुए मोबाईल का वॉइस कॉल कर घरवालो से ढाई लाख रुपये फिरौती मांग कर रहे थे तथा यह भी बताये है कि इस घटना में हमारे आलावा कोई शामिल नहीं है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments