Homeचैनपुरअनिश्चितकालीन धरना पर बैठे किसानों ने PNC कंपनी को दिया अल्टीमेट

अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे किसानों ने PNC कंपनी को दिया अल्टीमेट

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के खरिगांवा करजी मार्ग में पीएनसी प्राइवेट लिमिटेड के चल रहे कैंप निर्माण के कार्य स्थल के पास कैमूर एवं यूपी के किसान अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जानकारी देते हुए किसान संघर्ष मोर्चा के जिला अध्यक्ष विमलेश पांडे ने बताया भारत माला परियोजना के तहत वाराणसी रांची कोलकाता एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए की जा रही भूमि अधिग्रहण में उचित मुआवजा न मिलने पर किसानों के द्वारा एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए बनाए जा रहे हैं कैंप के कार्य को शांतिपूर्वक रुकवा दिया गया था।

मगर PNC प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा दुबारा फिर से उस कार्य को प्रारंभ कर दिया गया है जिसे लेकर किसान संघर्ष मोर्चा के द्वारा 2 जनवरी को धरौली राजा बाजार से पदयात्रा करते हुए कैंपस स्थल पर पहुंचकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है, 3 जनवरी को भी धरना प्रदर्शन लगातार जारी है।

आज दुबारा फिर PNC प्राइवेट कंपनी लिमिटेड जिनके द्वारा कैंप का निर्माण किया जा रहा है उन्हें काम बंद करने का अल्टीमेट दिया गया है, उनसे आग्रह किया गया है कि जब तक किसानों को भूमि अधिग्रहण का सही मुआवजा नहीं मिलता है तब तक आप कार्य बंद रखें अगर कंपनी के द्वारा कार्य बंद नहीं किया जाता है तो सभी किसान इस पर विशेष चर्चा करेंगे और आगे की रणनीति तैयार होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments