Homeजमुईअधेड़ ने सोए अवस्था में दिव्यांग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

अधेड़ ने सोए अवस्था में दिव्यांग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

Bihar: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में घर में सो रही 20 वर्षीय दिव्यांग लड़की के साथ एक अधेड़ व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित दो बच्चे का पिता बताया जाता है। उसने पीड़िता के मुंह में कपड़ा डाल कर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। मुंह में कपड़ा बंधा रहने के कारण पीड़िता हल्ला नहीं कर पाई। यह घटना उस वक्त की है जब पीड़िता अपने बहन के साथ घर में सोई हुई थी। जबकि उसका पिता किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जमुई झाझा थाना
जमुई झाझा थाना

 

घटना की सुचना मिलते ही मामले में पुलिस ने केसदर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। वहीं घटना के बाद से आरोपित घर से फरार है। बताया जाता है कि 3 जून की रात्रि को पीड़िता अपने बहन के साथ भोजन कर घर में अलग- अलग खाट पर सो रही थी। रात के करीब 1:00 बजे गांव का उमेश यादव घर में प्रवेश कर गया। उसने हाथ और पैर से दिव्यांग लड़की को अपने कब्जे में कर मुंह में कपड़ा डाल उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

जब आरोपित जाने लगा तो बगल में सो रही पीड़िता की बहन की नींद खुली और उसने हल्ला करने का प्रयास किया। आरोपित ने पीड़िता के कनपट्टी पर पिस्तौल रख जान से मारने की धमकी दी। साथ ही इसकी सूचना किसी को नहीं देने की बात कह फरार हो गया। दिव्यांग लड़की की तबियत बिगड़ने लगी। इसकी सूचना पीड़िता के पिता को दिया गया। पिता ने पीड़िता का प्राथमिक उपचार करा पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बता दें कि बीते 1 जून को चंद्रमंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में भी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments