Homeबेगूसरायअधिवक्ता के द्वारा रंगदारी नहीं देने पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

अधिवक्ता के द्वारा रंगदारी नहीं देने पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Bihar: बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों के द्वारा रंगदारी नहीं देने पर एक अधिवक्ता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना बलिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव की बताई जा रही है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिवक्ता निरंजन कुमार महतो को उसके पड़ोस में रहने वाले दबंग मनोज महतो द्वारा 2 लाख रंगदारी की मांग किया जा रहा था। अधिवक्ता के द्वारा हाल में ही अपनी जमीन बेची गई थी जमीन बेचने के बाद से ही मनोज महतो जबरन उससे  कमीशन के रूप में 2 लाख की मांग कर रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अधिवक्ता निरंजन कुमार महतो के द्वारा रंगदारी नहीं देने के कारण बुधवार की सुबह उसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम  हत्या कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि अधिवक्ता निरंजन कुमार कोर्ट जाने के लिए तैयार हो रहे थे तभी मनोज महतो अपने साथियों के साथ पहुंच गए और उससे पैसे की डिमांड की और फिर उसके साथ मारपीट करते हुए एक कुल्हाड़ी से सर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में बलिया थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया की जमीन बेचने के पैसे को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है लेकिन अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है इस घटना के बाद से अधिवक्ताओं में नाराजगी है। बेगूसराय के सांसद प्रतिनिधि सह अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और जल्द आपराधियो की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments