Homeरामगढ़अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर...

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़-देवहलियां पथ पर डहरक गांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिसकी रविवार को वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई, मृतक की पहचाननगर पंचायत के गोड़सरा गांव के स्व. मिश्री यादव का पुत्र रामनिवास यादव उर्फ भूंवर यादव के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थाना

घटना शनिवार की रात 10 बजे के आसपास की बताए जा रही है, बीती रात दस बजे युवक देवहलियां रोड पर डहरक गांव की ओर से अपने घर बाइक से लौट रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, गंभीर रूप से जख्मी युवक को तत्काल रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया, भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी युवक की हालत में सुधार न देख डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

जहां रविवार को ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गयी, वाराणसी में मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है इस घटना से परिजनों में जहां कोहराम मच गया वहीं गांव में मातम पसरा है, मृत युवक विवाहित था उसको एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं सभी बच्चे छोटे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments